अपनी नायाब एक्टिंग के साथ ही फैशन स्टाइल के लिए बेहद फेमस हैं रणवीर सिंह. लड़कों के फैशन और स्टाइल का नाम जब भी लिया जाता है, तो हर किसी की निगाह एक्टर रणवीर सिंह पर जाकर ठहर जाती है. रणवीर सिंह का कूल लुक अक्सर छाया रहता है। आज इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे रणवीर सिंह के ऐसे कुछ लुक्स के बारे में जिन्हें अपनाकर लड़के ऑफिस से लेकर पार्टी या बाहर जाने के लिए कैरी कर सकते है। आइए जानते है इन लुक्स के बारे में विस्तार से -

* किसी शादी में जाने से पहले आप भी इस बात को लेकर कंप्यूज हैं कि आखिर कैसे कोट पैंट में क्लासी लुक मिले. इसके लिए भी आप रणवीर सिंह के इस सिंपल लेकिन स्टाइलिश लुक से टिप्स ले सकती हैं. ब्लैक कोट-पैंट के साथ वाइट शर्ट कैरी करें. लुक को परफेक्ट बनाने के लिए वो भी पहन सकते हैं।

* ऑफिस के लिए रणवीर सिंह के लुक से आप टिप्स ले सकती हैं. वाइट शर्ट के साथ आप किसी भी फेवरेट कलर का ट्राउजर कैरी करें. आप शर्ट की स्लीवस को फोल्ड नहीं करके एक दम क्लासी लगेंगे. इस लुक को पूरा करने के लिए या तो न्यूकट या फिर सिंपल से ब्लैक फुटवेयर कैरी करें।

* एयरपोर्ट पर अक्सर लोग कूल लुक चाहते हैं, जिसमें वो स्टाइलिश नजर आएं. वाइट और ब्लू मिक्स वाला ट्रैकसूट आप एयरपोर्ट पर कैरी करें. इसके साथ आप आंखों पर चश्मा और हैट कैरी करकें लुक को कंप्लीट करें. ये लुक आप स्टाइलिश और क्लासी अंदाज देगा।

* दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान है और समझ नहीं आ रहा है कि आखिर क्या कैरी किया जाए, जिसमें पार्टी लुक के साथ ही आपको स्टाइल मिले. तो रणवीर सिंह का ये लुक हर किसी के लिए बेस्ट है. पिंक कलर के ट्राउजर के साथ प्रिंटेड शर्ट आपको कूल लुक देगी ।

* किसी सर्दी वाली जगह घूमने जा रहे हैं तो फिर एक्टर का ये लुक आपके लिए बेस्ट है.लाइनिंग वाली ग्रे शेट का कोट पैंट कैरी करें. इसके साथ लांग कोट पहनें. इस लुक को पूरा करने के लिए आप मैचिंग की हैट भी कर सकते हैं. इस लुक को पूरा करने के लिए वाइट स्नीकर्स ट्राई करें।

Related News