इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड जगत से लेकर साउथ तक एक्टर्स का नाम कोन नहीं जानता है। फिल्म इंडस्ट्रीज ने धनुष अपनी एक्टिंग का सिक्का जमाए बैठे हैं। एक्टर धनुष अपनी नायाब एक्टिंग के साथ-साथ अपने आउटफिट्स को लेकर के आए दिन चर्चा में रहते हैं। स्टाइलिश और कूल लुक पाने के लिए धनुष का फैशनसेंस बहुत आगे है। अगर आप भी कई बाहर या किसी पार्टी में जाना चाहते है तो कूल और स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप एक्टर धनुष के वार्डरोब से टिप्स ले सकते हैं । आइए जानते है इनके लुक्स के बारे में विस्तार से -


* अगर आप ऑफिस के लिए स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं अगर आप चाहते हैं कि आप ऑफिस में जींस शर्ट को पहन कर स्टाइलिश लुक पाना चाहते है तो इसके लिए आप धनुष का यह लोग तेरी कर सकते हैं। इसके लिए आप एक्टर्स धनुष की तरह चेक शेड की शर्ट के साथ किसी भी कलर की जींस कैरी कर सकते हैं।

* अगर आप रोजमर्रा के लायक में भी स्टाइलिश और पूर्ण लुक पाना चाहते हैं तो आप एक्टर धनुष के इस लुक को कैरी कर सकते हैं इसके लिए आपको इनकी तरह ग्रे शेड टी फुल स्लीव की टी-शर्ट के साथ बादामी शेड का ट्राउजर कैरी करनी होगी। इस लुक में आप ट्राउजर की जगह जींस का भी प्रयोग कर सकते हैं।

* यदि आप किसी पार्टी में कोट पैंट पहनकर स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं तो आप एक्टर्स के लोगों की तरह लाइट क्रीम साइड के कोट पेंट के साथ ऑफ वाइट कलर की शर्ट केरी कर सकते है। एक्टर धनुष के इस लुक को कैरी करते समय कलर का विशेष रूप से ध्यान रखें।

* अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा रहे हैं और इस दौरान आप इस कन्फ्यूजन में है कि आप ऐसा क्या ट्राई करें जो आपको स्टाइलिश दिखाने के साथ-साथ कंफर्टेबल भी हो। तो इसके लिए आप एक्टर धनुष की तरह वाइट टी शर्ट के साथ क्रीम चढ़कर ट्राउजर को कैरी कर सकते हैं और इसके साथ वाइट कलर के जूते कैरी करें।

Related News