अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस हैं. अनुष्का अपनी एक्टिंग के साथ ही फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में अभिनेत्री पति विराट कोहली के संग मालदीव से वापस आईं. इस दौरान उन्होंने जो आउटफिट कैरी किया वो आपके बजट में है। एक्ट्रेस आए दिन हुस्न से भरे अंदाज में दिखाई देती हैं। एक्ट्रेस अक्सर स्टाइलिश आउटफिट्स में दिखाई देती हैं. आजकल अनुष्का अपनी एक खास आउटफिट को लेकर सुर्खियों में हैं। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से -

जब पति संग अनुष्का मुंबई पहुंची तो वह ब्लैक ड्रेस में नजर आई थीं. इस दौरान अनुष्का शर्मा एक स्टाइलिश कम्फर्टेबल ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी थीं। जी हां अनुष्का ने मालदीव से खूब बिकिनी लुक शेयर किया. एक्ट्रेस विदेश से वापस आने पर फुल क्लासी लुक में नजर आई हैं। अगर आपको भी अनुष्का का ये लुक पसंद आ गया है और इसको खरीदने के मूड में तो आइए जानते हैं, इसको कहां से और कितने पैसे में खरीद सकते हैं।

* अनुष्का ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक समर हैट को पेयर किया. एक्ट्रेस का लुक एक दम फुल क्लासी है। एक्ट्रेस ने मायरा के स्टेटमेंट हैट को कैरी करके अपने लुक को पूरा किया था. आपको बता दें कि इस जिसकी कीमत 3,199 रुपये है।

* अनुष्का शर्मा के ब्लैक माल्टा टॉप और पैंट की कीमत एक दम बजट में है. Malta के कलेक्शन से अनुष्का का ये क्रॉप टॉप और पैंट. इसकी कीमत 2,990 रुपये और 4,990 रुपये है. यानी कि साफ है ये ड्रेस एक दम आपके बजट में है।

* यानी कि एक्ट्रेस का पूरा लुक 11,179 रुपये में आप कंप्लीट कर सकती हैं. यानी कि अगर आप स लुक को चाहती हैं, तो फिर इसको ऑनलाइन खरीद सकती हैं।

Related News