मुंबई। कियारा आडवाणी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन और स्टाइलिश लुक पाने में सब को मात देती है। बॉलीवुड स्टार्स कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन स्टाररर जुग जुग जियो हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई है। जब से फिल्म रिलीज हुई है तभी से कियारा का ब्राइडल लुक हर तरफ छाया हुआ है। ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म में कियारा ने कई स्टाइलिश आउटफिट्स कैरी किए जिनकी खूब चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस के हैवी वर्क के लहंगे की कीमत चौंकाने वाली है। कियारा का यह लहंगा डिजाइनर मृणालिनी राव के कलेक्शन से है।

कियारा का ये हैवी वर्क का लहंगा लाल रंग का है, इस लहंगे में गोल्डन कलर के हाथ का लर्क दिया गया है। इस लंहगे की कीमत भी काफी चौंकाने वाली है. यह लहंगा मृणालिनी राव की वेबसाइट पर उपलब्ध है । कियारा के इस लहंगे पर हर किसी का दिल आ गया है. अगर आप भी इस लहंगे को खरीदने का मन है तो फिर आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

कियारा के इस हेवी वर्क वाले लहंगे की खास बात ये है कि यह लहंगा चांदी की जरदोजी कढ़ाई के साथ भरा हुआ है. कियारा ने इस लहंगे के साथक प्लंजिंग वी-नेकलाइन प्योर सिल्क ब्लाउज को कैरी किया है. इस पर एल्बो-लेंथ स्लीव्स, एसिमेट्रिक मिडरिफ-रिवीलिंग लेंथ और मैचिंग जरदोजी वर्क है। कियारा के इस खूबसूरत लहंगे को 'वाना इंद्राणी' लहंगा कहा जाता है और इसकी कीमत 3,36,000 रुपए है. आपको बता दें कि इस प्यारे से लहंगे पर रेस्म का वर्क किया गया है. इसके साथ ही इस लहंगे मोर और फूलों के पैटर्न कि डिजाइन की गई है।

Related News