इंटरनेट डेस्क. हमारे देश मैं सभी त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाते हैं भारत देश में आए दिन कोई न कोई त्यौहार आता ही रहता है। इन त्योहारों पर सभी लोग स्टाइलिश दिखने के लिए तरह-तरह के आउटफिट्स पहनना पसंद करते हैं। इस लिस्ट में पुरुषों के मुकाबले महिलाएं बहुत आगे रहती है। हर त्यौहार पर महिलाएं खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए तरह-तरह के आउटफिट्स कैरी करती हैं यदि आप भी इस त्योहारी सीजन में खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो अपने वार्डरोब में इन ट्रेडीशनल आउटफिट्स को जरूर शामिल करें। आइए जानते है इनके बारे में -

1. फ्लोरल लहंगे को करें वार्डरोब में शामिल :

यदि आप भी इस त्योहारी सीजन में खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप अपने वॉर्डरोब में फ्लोरल लहंगे को जरूर शामिल करें क्योंकि इस समय यह काफी ट्रेंड में है। फ्लोरल लहंगे के साथ लुक को कंप्लीट करने के लिए आप अपने बालों को खुला रखें और मिनिमल मेकअप ट्राई करें इस ड्रेस को कैरी करके आप बहुत ही प्यारा लग पा सकती है।

2. इंडो-वेस्टर्न ड्रेस भी है खूबसूरत :

त्यौहार पर खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप इंडो वेस्टर्न लोग को भी अपना सकते हैं इसके लिए आप फुल स्लीव्स एंब्रॉयडरी पेपलम टॉप कैरी कर सकते हैं और इसके साथ आपको बॉटम पैंट केरी करनी होगी। इस ड्रेस को कैरी करके आप एक स्टाइलिश और बेहतरीन लुक पा सकती हैं यह ड्रेस महिलाओं को काफी पसंद आता है।

3. सिंपल सूट को जरूर करें वार्डरोब के शामिल :

चाहे कोई सा भी त्यौहार क्यों ना हो आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए हमेशा सूट कैरी कर सकते हैं सूट सदाबहार आउटफिट्स है जिसे आप किसी भी मौके पर पहनकर स्टाइलिश लुक पा सकते हैं सूट के साथ हेवी दुपट्टा जरूर कैरी करें। सूट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी ज्वेलरी के साथ आप झुमके और चूड़ियां भी पहन सकते हैं।

4. साड़ी :

आप इस त्योहारी सीजन में स्टाइलिश दिखने के लिए साड़ी कैरी कर सकती हैं ज्यादातर महिलाओं की पसंद साड़ी होती है इसके लिए आप प्लेन या एंब्रॉयडरी साड़ी कैरी कर सकती है। इस साड़ी के लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके मैचिंग का ब्लाउज जरूर कैरी करें। इस लोक में भी आप बहुत खूबसूरत दिखाई देगी।

Related News