देश का सबसे बड़ा सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म ट्रेल अक्टूबर में आने वाले सीजन के लिए आधिकारिक लाइफस्टाइल पार्टनर के रूप में एफडीसीआई एक्स लैक्मे फैशन वीक के साथ साझेदारी कर रहा है।

ट्रेल ने निर्माताओं को बढ़ावा देने के अपने प्रयासों के तहत एक विशेष 'ट्रेल लक्मे फैशन वीक' चुनौती की घोषणा की है। ट्रेल देश भर से 30 फैशन प्रशंसकों का चयन करेगा जो मुंबई में आगामी लैक्मे फैशन वीक में भाग ले सकते हैं। 1 अक्टूबर से शुरू होने वाली यह प्रतियोगिता 3 अक्टूबर 2021 तक चलेगी।

इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टेंट्स को अपने अंदर छिपे फैशन लविंग ट्रेल कैमरे के सामने चमकना होगा. चाहे वह आपका रैंप वॉक हो, एक विशिष्ट रूप से डिजाइन की गई सुंदरता, या #OOTD अगला चलन हो, ट्रेल फैशन उद्योग में सर्वश्रेष्ठ आंतरिक सज्जा बनाने का अवसर प्रदान करता है।

फैशन प्रशंसक हैशटैग #TrellxLakmeFashionWeek का उपयोग कर रहे हैं और @TrellxLakmeFashionWeek पोस्ट कर रहे हैं। समुदाय और रीट्रेल को टैग करके वीडियो को ट्रेल हैंडल के साथ-साथ उनके व्यक्तिगत इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया जाना चाहिए। साथ ही, प्रतियोगियों को वीडियो में पूरी जानकारी दिखानी चाहिए कि वे लैक्मे फैशन वीक मुंबई के टिकट जीतने और इस समुदाय में शामिल होने के योग्य क्यों हैं। विजेताओं की घोषणा 4 अक्टूबर, 2021 को ट्रेल ऐप पर की जाएगी।

Related News