सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले शादी के वीडियो देखने लायक हैं। हर शादी समारोह में हंसी, खुशी या गम के कुछ पल होते हैं, जो बरसों तक याद रहते हैं। अब ऐसा ही एक शादी का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जो जिंदगी भर याद रहेगा।


वायरल वीडियो में एक दूल्हा, जो शायद नशे में है, वरमाला के दौरान स्टेज पर झूमता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में शराब के नशे में धुत दूल्हा दुल्हन को वरमाला डालने की कोशिश करते हुए स्टेज पर गिर जाता है। वीडियो में दूल्हा पहली बारअपनी सास को वरमाला डालता है,फिर दुल्हन की मां उसका हाथ पकड़कर उसे रोकती है।

वह मुश्किल से मंच पर खड़ा भी हो पा रहा है। कुछ देर बाद उसके पीछे एक आदमी दूल्हे को पकड़ लेता है और खींच लेता है। फिर वह उसे दुल्हन को दिखाने की कोशिश करता है। जिसके बाद दूल्हा दुल्हन को वरमाला डालने की कोशिश करता है. लेकिन तभी वह लड़खड़ाने लगता है और सोफे पर गिर जाता है। दूल्हा जैसे ही स्टेज पर रखे सोफे पर गिरा तो कुछ लोग उसकी मदद के लिए आगे आ गए।

वीडियो के बैकग्राउंड में 'सॉरी डार्लिंग' गाना भी सुना जा सकता है। इस वीडियो को आधिकारिक_निरंजनम87 ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इस वीडियो को अब तक 6 लाख 85 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Related News