शेखपुरा: बिहार के शेखपुर जिले में एक डांसर के साथ शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो जिले के बरबीघा नगर इलाके में स्थित कूरियर कंपनी के कार्यालय के ऊपर का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने भी इसका संज्ञान लिया है। पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। वीडियो कहां का है और इसमें कौन दिख रहा है, इसकी जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में मिली खबर में बताया गया कि बरबीघा-शेखपुरा जिला मुख्यालय मार्ग स्थित ऑनलाइन सामान पहुंचाने वाली एक कुरियर कंपनी के कार्यालय पर एक सप्ताह पूर्व इस तरह नर्तकियों को बुलाकर शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें स्थानीय युवाओं की हिस्सेदारी थी। इस शराब पार्टी का वीडियो पार्टी में शामिल एक शख्स ने बनाया था और हताशा को दूर करने के लिए इस वीडियो को वायरल किया गया है।

कहा जा रहा है कि दोस्तों का उस शख्स से झगड़ा हो गया, जिसके चलते उसने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पिछले एक हफ्ते से यह वीडियो सभी मोबाइल पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे एक दूसरे से शेयर कर रहे हैं. उधर, पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इस तरह के वीडियो पहले भी राज्य में वायरल हो चुके हैं। कार्रवाई के बाद भी शराब पीने वाले नहीं माने।

Related News