सेक्स हर मनुष्य के जीवन का एक अहम् हिस्सा है, और ये बहुत ही जरुरी भी है। आज हम इसी पर कुछ बात करने वाले है। आखिर ऐसा क्या होना चाहिये जिससे सेक्स के वक़्त हम बोरियत न फील हो। ऐसे में सेक्स करने के तरीके और जगह में नयापन लाना बहुत जरूरी हो जाता है। सेक्स एक ऐसी चीज है जो किसी को कभी बोर नहीं कर सकती अगर इसे सही तरीके से किया जाये। सेक्स करने के लिए सबसे अच्छी जगह तो बेडरूम ही होता है, लेकिन फिर भी रूटीन सेक्स और हर बार एक ही जगह पर इंटिमेट होना आपको कभी न कभी बोर तो कर ही देगा।

सेक्स करने के लिए बेस्ट प्लेस
आप चाहें तो अपने घर की किसी बढ़ी खिड़की या अगर आप किसी होटल में हनीमून मनाने या घूमने जाते हैं तो आप एक आउट साइड व्यू को देखते हुए, अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर सकते हैं। अगर आप टॉपफ्लोर पर हों तो ऐसे प्लेस पर सेक्स करने से आपको एक अलग ही आनंद आएगा।


सेक्स के लिए सबसे रोमांचक जगह छत पर

आप अपने बॉय फ्रेंड या गर्ल फ्रेंड या पत्नी के साथ आराम से अपने छत पर सेक्स कर सकते हैं। यह सेफ भी होगा क्योंकि कोई आपको यहां देख नहीं पायेगा और अगर आप अकेले रहते हों तो किसी के आने का डर भी नहीं होगा। आप एक रोमांटिक नाईट में, तारों को देखते हुए छत पर सेक्स के कई पोजीशन ट्राई कर सकते हैं।

Related News