ये तो सभी जानते है कि रणबीर कपूर बॉलीवुड के यंग और बेहद हैंडसम एक्टर्स में से एक है. ऐसे में केवल आम लड़कियां ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड हसीनाएं भी उन पर फ़िदा है. जिसमे आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. हालांकि आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री से रूबरू करवाएंगे, जो शादीशुदा होने के बावजूद भी रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है. जी हां यक़ीनन इनका नाम जान कर आप भी चौंक जाएंगे. गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. ऐसे में उन्हें बॉलीवुड का सुपरस्टार कहना गलत नहीं होगा. बरहलाल अब हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो रणबीर कपूर पर फ़िदा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उस अभिनेत्री का नाम सागरिका घाटगे है. जिनकी तस्वीरें काफी समय पहले सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी. वैसे जो लोग नहीं जानते उनकी जानकारी के लिए हम बता दे कि सागरिका न केवल एक बेहतरीन कलाकार बल्कि एक खूबसूरत अभिनेत्री भी है. जी हां उन्होंने चक दे इंडिया फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ काम किया था और इसी फिल्म से उन्हें एक नयी पहचान मिली थी. बता दे कि इनकी पूर्व क्रिकेटर जहीर खान के साथ हुई है और अभी इनकी शादी को एक साल का समय भी नहीं बीता है, कि इन्होने दोबारा रणबीर कपूर से शादी करने की इच्छा जाहिर कर दी.

गौरतलब है कि सागरिका और जहीर खान एक दूसरे से बेहद प्यार करते है और इन दोनों की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल भी हुई थी. हालांकि जब एक इंटरव्यू के दौरान सागरिका से ये पूछा गया था कि जहीर खान के इलावा वो बॉलीवुड के किस अभिनेता को अपने पति के रूप में देखना चाहती है तब उन्होंने बिंदास होकर रणबीर कपूर का नाम लिया था. इसके साथ ही सागरिका ने ये भी कहा कि अगर बॉलीवुड में जहीर खान को लेकर कोई फिल्म बने तो वो चाहती है कि इस किरदार को रणबीर कपूर ही निभाएं. जी हां यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो सागरिका एक फैन के रूप में रणबीर कपूर को काफी पसंद करती है और उन पर फ़िदा है.

शायद यही वजह है कि सागरिका ने इंटरव्यू के दौरान ये भी कह दिया कि वो अपने पति के रूप में रणबीर कपूर को ही देखना चाहती है. वैसे आपको जान कर ताज्जुब होगा कि केवल सागरिका ही रणबीर कपूर को अपने पति के रूप में नहीं देखना चाहती, बल्कि इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने भी रणबीर कपूर के बारे में यही कहा था कि वो अपने पति के रूप में रणबीर कपूर जैसा पार्टनर चाहती है. अब क्या करे बॉलीवुड के मिस्टर हैंडसम हंक कहे जाने वाले रणबीर कपूर इतने प्रसिद्ध और बेहतरीन एक्टर है कि कोई भी लड़की उन पर फ़िदा हो जाती है. फिर भले ही वो लड़की बॉलीवुड की कोई प्रसिद्ध अभिनेत्री क्यों न हो, लेकिन वो रणबीर के चार्म से बच नहीं पाती.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि रणबीर को भी जल्द से जल्द अपनी पसंद की लड़की मिल ही जाएँ.

Related News