Third party image reference

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रर्स में गिनी जाती है। उन्होंने काफी कम समय में अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड मे एक नया मुकाम हासिल किया है। दीपिका बॉलीवुड में अपने ​एक्टिंग के साथ साथ अपने फैशन और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। दीपिका जितनी खूबसूरत मेकअप में लगती है उतनी ही खूबसूरत वह बिना मेकअन के नजर आती है। लाखों लडकियां दीपिका को अपना फैशन आइकन मानती है और उन्हें फॉलों करती है। वहीं हर कोई जानना चाहता है कि दीपिका के खूबसूरती के पीछे का राज क्या है।

Third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती। आपको जानकार हैरानी होगी कि दीपिका खूबसूरती के पीछे का राज कोई प्रोडक्ट नहीं बल्कि नारियल का तेल है। दीपिका की मानें तो उनके चेहरे के निखार और बालों के शाइनी के पीछे का मुख्य कारण नारियल का तेल है। दीपिका अपने मेकअप को किसी रिमूवर से नहीं बल्कि नारियल तेल से निकालती है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नारियल तेल हमारे स्किन को किसी तरह के नुकसान नहीं पहुंचाती। वहीं कुछ मिनटों तक इस तेल से चेहरे पर मालिश करने से चेहरे के दाग धब्बे दूर होते है।

Third party image reference

वहीं दीपिका का कहना है कि ये हमारे बालों के लिए भी काफी फायदेमंद माना जाता है। दीपिका नारियल के तेल से अपने बालों की अच्छी तरह मालिश करती है। इसके लिए वह नारियल के तेल में थोडा सा नींबू का रस मिलाकर अपने बालों की मालिश करती है। इससे बाल मजबूत और लम्बें बनते है। वहीं दीपिका जब भी आउटडोर शूटिंग पर जाती है तो अपने साथ नारियल का तेल लेकर जाना कभी नहीं भूलती। नारियल तेल में थोडा सा हल्दी मिलाकर लगाने से सारे टैनिंग दूर हो जाएगी। अगर आप भी दीपिका जैसी खूबसूरती चाहते है तो दीपिका के बताए इस नुस्खों को अपना सकते है।

Related News