Third party image reference

दीपिका पादूकोण बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रीयों में गिनी जाती है। उन्होंने काफी कम समय में अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल किया है। फिलहाल वह इन दिनों एक्टर रणवीर कपूर से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में दीपिका को एक इवेंट में स्पॉट किया गया। जिसमें वह एक व्हाइट ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इस इवेंट में वह एक गेस्ट के तौर पर शिरकत करने पहुंची थी। ​जिसमें उन्होंने लोगों से डिप्रेशन से जुडी बातों पर चर्चा की।

Third party image reference

दीपिका ने इस इवेंट के लिए फ्लेयर्ड स्टाइल टॉप के साथ मैचिंग फ्लेयर्ड वाइड लेग्ड ट्राउजर वियर किया था और साथ ही उन्होंने इस पर पोल्की-पर्ल के इयररिंग्स कैरी किए जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था। वहीं उनकी मेकअप की बात करे तो वह बिल्कूल सिंपल लुक में नजर आई। लेकिन इसके बाद भी वह काफी खूबसूरत और ग्लैमर नजर आ रही थी। अगर आप भी किसी फंक्शन और आॅकेजन में अपनी ड्रेस को लेकर परेशान है तो दीपिका के इस स्टाइल का आसानी से कॉपी कर सकती है।

Third party image reference

वहीं जब मीडिया ने दीपिका ने उनकी शादी की बात पूछी तो वह मीडिया पर गुस्सा हो गई। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काफी दिनों से दोनों की शादी खबरें आ रही है। खबरों की माने तो दोनों की फैमिली ने शादी की तैयारी शूरू कर दी है। वहीं जब दीपिका से पहले पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि समय आने पर सब पता चल जाएगा।

Related News