आज तक अपने कई ऐसे अजब - गजब तथ्य सुने है। वही दुनिया में कई ऐसे देश हैं, जहां अपने ही नियम - कानून चलते है। इन सब के बिच आज हमारी संस्कृति - सभ्यता में भी काफी बदलाव आया है। वहीं आज कल पाश्चात्य संस्कृति को भी हम मानने लगे है इस बात से हम नकार नहीं सकते है। ये हम आज का चारों ओर का माहौल देख कर कह सकते है। आज कल पब्लिक्ली लड़के - लड़कियों को मिलना करना भी काफी आम बात हो गया है। वही
आपको बता दे कि जहां पर अगर आपने अपने पार्टनर को पब्लिक्ली किस कर लिया तो आपको सज़ा भी हो सकती है।

आज हम आपको इन देशो के बारे में बता रहें है जहां पार्टनर के साथ पब्लिक्ली क्लोज होने पर आपको सजा भी हो सकती है।

चीन ; चीन में अपने पार्टनर के साथ पब्लिक्ली क्लोज होने पर इस जुर्म की सजा बड़ी तेजी से दी जाती है। कुछ महीने पहले मौत की सजा दिए जाने के बाद, चार आरोपी बेगुनाह साबित कर दिए गए थे।

नीदरलैंड - यहां किसी भी प्रकार का सेक्सुअल उत्पीड़न या जबरन सेक्स, यहां तक की बिना इच्छा के ' किस ' करना भी रेप माना जाता है। इस जुर्म के लिए नीदरलैंड में 4 से 15 साल तक की सजा दी जाती है।


ग्रीस - इस देश में किसी भी प्रकार का शारीरिक शोषण, यौन उत्पीड़न, जान के मारने की धमकी देकर किया गया सेक्स या क्षमता से अधिक सेक्स रेप के समान माना जाता है। इस जुर्म में अपराधी को कड़ी सजा दी जाती है।
अफगानिस्तान - आपको बता दें कि अफगानिस्तान में बलात्कारी के लिए सीधे मौत की सजा दी जाती है। आरोपी के गुनाह करने के चार दिनों के अंदर ही सिर में गोली मार कर मौत दे दी जाती है।

Related News