कोरोना वायरस का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। चीन के वुहान शहर से उत्पन्न हुआ यह वायरस दुनिया भर के लोगों को अपना शिकार बना रहा है। लेकिन इस समस्या के बीच एक सवाल ये है कि आखिर ये वायरस इतनी जल्दी पुरे विश्व में फ़ैल कैसे गया, आपको बता दे ब्रिटेन में एक व्यक्ति की तलाश की जा रही है। यह व्यक्ति अपराधी नहीं है, लेकिन इस व्यक्ति पर अनजाने में कोरोना वायरस वाले लोगों को संक्रमित करने का आरोप है।


यह व्यक्ति 53 साल का है जो एक व्यापारी है और अब वह कोरोना संक्रमण से मुक्त है। हालाँकि, उन्हें सांगबोध केंद्र में रखा गया है। कोरोना यूके स्थित गैस एनालिटिक्स फर्म सर्वोमैक्स में एक सम्मेलन में पहुंचा , जहां वह कोरोना से संक्रमित हो गई। सिंगापुर के एलिसन हयात होटल में 109 प्रतिनिधि उपस्थित थे। वह यहां चीनी नर्तकों के प्रदर्शन का आनंद ले रहे थे।


लेकिन जल्द ही उसे पता चला कि वह वैश्विक संकट के केंद्र में था, क्योंकि मलेशिया से लौटने वाले एक व्यक्ति में कोरोना के लक्षण पाए गए थे। इसके बाद सभी लोगों को अलग करने की व्यवस्था की गई। 109 में से 94 लोग अपने देश वापस चले गए जिसकी वजह से कोरोना वायरस फैल गया।

Related News