बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह अपने फैशन सेंस को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं।एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह एथिनक आउटफिट्स में कमाल लगती हैं।
अगर आप भी फेस्टिव सीजन के लिए खूबसूरत एथनिक ड्रेस की तलाश में हैं तो चित्रांगदा सिंह के इन लुक्स से भी इंस्पिरेशन ले सकती है,आइए एक नजर डालें चित्रांगदा के ट्रेडिशनल लुक पर

ऊपर दी हुई तस्वीर में चित्रांगदा सिंह ने व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है और इसके साथ सेम कलर का ब्लाउज कैरी किया है,साथ ही व्हाइट बिंदी के साथ लुक को कंप्लीट किया है। तस्वीर में आप देखेंगे की चित्रांगदा ने एक्सेसरीज के लिए ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी को चुना है जिसमे वह बहुत खूबसूरत लग रही है।


चित्रांगदा सिंह ने इस तस्वीर में पीले रंग का चिकनकारी अनारकली सूट पहना हुआ है।इसके साथ चित्रांगदा ने डिजाइनर दुपट्टा कैरी किया है। इस सूट में फुल स्लीव्स और स्कूप नेकलाइन है साथ ही इसके बॉर्डर पर मिरर वर्क है।
चित्रांगदा सिंह ने इस लुक में व्हाइट शिमरी अनारकली सूट पहना हुआ है और इस पर हैवी कढ़ाई की गई है साथ ही इसे सी-थ्रू शिफॉन दुपट्टे के साथ टीमअप किया है। बता दे की स्टेटमेंट ईयररिंग्स और न्यूड मेकअप में चित्रांगदा बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

ऊपर दी गई चित्रांगदा सिंह की साड़ी पर धागे का काम किया है,इसके साथ ही चित्रांगदा ने नूडल-स्ट्रैप्ड ब्लाउज कैरी किया है और ट्रेडिशनल डैंगलिंग इयररिंग्स और मेकअप के साथ चित्रांगदा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।चित्रांगदा सिंह इस व्हाइट साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

Related News