फेस एप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस ऐप के माध्यम से हर कोई जानना चाहता है कि वे 70-80 की उम्र में कैसे दिखेंगे। इस ऐप का जादू आम आदमी और मशहूर हस्तियों दोनों को भी पसंद आता है। हर कोई जानना चाहता है कि वे 70-80 की उम्र में कैसे दिखेंगे।

बुधवार को वरुण धवन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और सोनम कपूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। ये तस्वीरें उनके आने वाले बुढ़ापे में दिखाई देंगी।

एक के बाद एक सेलिब्रिटी इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास भी पीछे नहीं हैं। उन्होंने इस ऐप का इस्तेमाल करते हुए अपनी तस्वीर भी साझा की है। तस्वीर को साझा करते हुए निक जोनास ने लिखा - ओमग, बूढ़ा आदमी जोनास। निक जोनास की इस तस्वीर को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। कुछ ही घंटों में इस तस्वीर पर 10 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

इस ऐप का रंग निक जोनास के भाइयों पर भी चित्रित किया गया था। उन्होंने फिल्टर कर अपनी फोटो भी शेयर की। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निक जोनास अपने दो भाइयों के साथ नजर आ रहे हैं।

यह ऐप निक जोनास के साथ बॉलीवुड और मशहूर हस्तियों पर भी दिखाई दिया। अनुष्का शर्मा ने अपने पति के साथ यह तस्वीर साझा की। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि 70-80 साल की उम्र में ये दोनों कैसे दिखेंगे।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी इस ऐप का असर दिखाया। उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में, आप देख सकते हैं कि वे 70-80 की उम्र में कैसे दिखेंगे। इसके साथ ही आप रणवीर कपूर और ऋतिक रोशन की तस्वीर भी देख सकते हैं।

Related News