प्रमुख दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने के उद्देश्य से नई योजनाएं पेश की हैं। इन पेशकशों में एयरटेल इन-फ्लाइट रोमिंग प्लान भी शामिल है, जिसे हवाई यात्रा के दौरान बेहतर कनेक्टिविटी और सुविधा प्रदान करने के लिए हाल ही में लॉन्च किया गया है।

Google

बेहतर कनेक्टिविटी के लिए नई योजनाएं: एयरटेल ने प्री-पेड और पोस्ट-पेड दोनों ग्राहकों के लिए छह नए इन-फ्लाइट रोमिंग पैकेज पेश किए हैं, जिनकी कीमत महज 195 रुपये से शुरू होती है। ये प्लान फ्लाइट के दौरान कॉलिंग, डेटा और एसएमएस जैसी सेवाएं प्रदान करते हैं।

इन-फ्लाइट रोमिंग लाभ: एयरटेल इन-फ्लाइट रोमिंग पैक के साथ, ग्राहक अब जमीन से हजारों फीट ऊपर यात्रा करते हुए भी निर्बाध हाई-स्पीड इंटरनेट ब्राउज़िंग का आनंद ले सकते हैं। इसके अतिरिक्त, वे कॉल के माध्यम से दोस्तों और परिवार के साथ जुड़े रह सकते हैं और आवश्यक कार्यों को कुशलतापूर्वक प्रबंधित कर सकते हैं।

Google

प्रीमियम ग्राहकों के लिए स्वचालित रोमिंग: एयरटेल 3999 रुपये और उससे अधिक की कीमत वाले प्लान के लिए सब्सक्राइब किए गए पोस्टपेड ग्राहकों के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के स्वचालित इन-फ़्लाइट रोमिंग प्रदान करता है। प्रीपेड ग्राहक रुपये का लाभ उठा सकते हैं। समान लाभों का आनंद लेने के लिए 2997 रोमिंग पैक।

एयरोमोबाइल के साथ साझेदारी: एयरटेल ने विभिन्न अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर संचालित होने वाली 19 एयरलाइनों में इन-फ़्लाइट कनेक्टिविटी सेवाओं का विस्तार करने के लिए एयरोमोबाइल के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी का उद्देश्य यात्रियों के लिए उनकी पूरी यात्रा के दौरान निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित करना है।

Google

ग्राहक सहायता: एयरटेल यात्रा के दौरान आने वाली किसी भी समस्या के लिए चौबीसों घंटे ग्राहक सहायता का आश्वासन देता है। ग्राहक नेटवर्क विशेषज्ञों से सहायता लेने के लिए एयरटेल के 24X7 संपर्क केंद्र तक पहुंच सकते हैं या समर्पित व्हाट्सएप नंबर (99100-99100) का उपयोग कर सकते हैं।

Related News