कुछ दिन पहले गैस सिलेंडर की कमर बढ़ जाने से लोगो को काफी मुस्किलो का सामान करना पड़ा था , लेकिन अब Paytm यूजर्स के लिए एक बढ़िया कैशबैक ऑफर लाया है। इस ऑफर के तहत Bharat Gas Booking, Indane Gas Booking या HP Gas Booking पर 800 रुपये तक Cashback मिल रहा है। जानें पूरा ऑफर।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Paytm के जरिए गैस बुकिंग करने पर 800 रुपये तक कैशबैक ऑफर किया जा रहा है, आइए जानते हैं ऑफर से जुड़ी हर जरूरी डीटेल आपको बताते हैं।

ऐसे पाएं Paytm Cashback
1) सबसे पहले अपने फोन में Paytm App को ओपन कीजिए, ध्यान दें कि ऐप में लॉग-इन करना ना भूलें।
2) इसके बाद ऐप के होमपेज पर आपको माय पेटीएम सेक्शन में All Services लिखा मिलेगा, इसपर क्लिक करें।
3) ऑल सर्विसेज पर टैप करने के बाद आपको रीचार्ज एंड पे बिल सेक्शन पर जाना होगा।
4) इस सेक्शन में आपको Book a Cylinder का विकल्प मिलेगा, इसपर टैप करें।
5) बुक सिलेंडर पर क्लिक करने के बाद आपको अपने गैस प्रोवाइडर Bharat Gas, HP Gas या फिर Indane में से चुनना होगा।
6) गैस प्रोवाइडर चुनने के बाद आपको अपनी एलपीजी आईडी या फिर गैस एजेंसी में रजिस्टर मोबाइल नंबर डालकर Proceed पर क्लिक करना है।

पेटीएम पर लिस्ट किए ऑफर के अनुसार, Paytm App के जरिए फर्स्ट गैस सिलेंडर बुकिंग कर पर यह ऑफर लागू होगा और इस ऑफर के तहत 800 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। ऑफर खुद-ब-खुद अप्लाई हो जाएगा जब आप पेटीएम के माध्यम से अपना पहला गैस सिलेंडर बुक कर रहे होंगे।


यह ऑफर न्यूनतम 500 रुपये के बिल पैमेंट पर ही लागू होगा और इस ऑफर का फायदा एक ही बार उठाया जा सकता है। गौर करने वाली बात यह है कि Paytm Offer 30 अप्रैल 2021 तक ही है, कैशबैक के लिए आपको पैमेट के बाद स्क्रैच कार्ड मिलेगा, कैशबैक 10 रुपये से 800 रुपये तक के बीच कितना भी हो सकता है।

Related News