ब्राइड्स शादी में पहनने वाले आउटफिट से लेकर दुपट्टा, मेकअप तक का काफी अच्छे से ध्यान रखती हैं. लेकिन हेयर स्टाइल का कई बार सही से चुनाव नहीं कर पाती हैं। ये उनके लुक को काफी प्रभावित करता है।बता दे की इन दिनों कई हेयरस्टाइल ट्रेंड में है।आइए जानें ब्राइड्स किस तरह के हेयर स्टाइल ले सकती हैं।

फ्लावर बन हेयर स्टाइल - इसके लिए आपको फ्रंट बालों को रोल करना होगा और सारे बालों को बन में बांधें।फिर पिन की मदद बालों को अच्छे से बांध लें।अब बालों पर ऊपर फ्लावर लगाएं।इसके बाद बालों को हेयर स्प्रे करें। ये हेयर स्टाइल आपको बहुत ही खूबसूरत लुक देगा।

मैसी बन - इन दिनों ये हेयर स्टाइल काफी ट्रेंड में है इसके लिए हेयर टूल का इस्तेमाल करके बालों को वेवी स्टाइल दें।इसके बाद बालों में हेयर एक्सेसरीज और फ्लावर लगाकर लुक को कंप्लीट करे।ब्राइल लुक के लिए आप मैसी बन भी बना सकती हैं।

फ्रेंच ब्रेड विद गजरा हेयरस्टाइल - इसके लिए सबसे पहले आपको ब्रेड बनानी होगी।फिर हेयर बैंड लगाएं।इसके बाद गजरे को जिग-जैग करके लगाएं।फिर बालों को हेयर स्प्रे दें।ये हेयरस्टाइल भी शादी के लिए बेस्ट है।

ओपन कर्ल विद साइड ब्रेड हेयर स्टाइल - इस हेयर स्टाइल के लिए कर्लर की मदद से बालों को कर्ल देना है।इसके बाद आप कंघी से क्राउन बनाएंगी।फिर हेयर पिन और हेयर एक्सेसरीज का इस्तेमाल करके बालों को स्प्रे करेंगी।ये हेयर स्टाइल बहुत ही आसानी से बन जाती है।आप अपनी शादी पर ओपन कर्ल विद साइड ब्रेड हेयर स्टाइल रख सकती हैं।

Related News