PC: tv9hindi

वेडिंग सीजन में, ब्राइडल ब्यूटी पर अधिक ध्यान दिया जाता है। हर दुल्हन चाहती है कि शादी के दिन उसका चेहरा चमकता हुआ नजर आए। इसके लिए त्वचा का विशेष ध्यान रखना महत्वपूर्ण है। ब्राइडल ग्लो पाने के लिए कई बार मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन कभी-कभी मेहनत के बाद भी नतीजा नहीं मिलता है।

स्किन एक्सपर्ट्स का कहना है कि ब्राइडल ग्लो प्राप्त करने के लिए छोटी टिप्स का ध्यान रखना बहुत आवश्यक है। इसमें कुछ महत्वपूर्ण टिप्स को फॉलो करने से आप अपनी स्किन को और बेहतर बना सकती हैं। आइए देखें कि ब्राइडल ग्लो पाने के लिए कौन-कौन सी टिप्स हैं।

त्वचा को साफ करें:
किसी भी तरह का मेकअप अप्लाई करने से पहले, त्वचा को साफ करना अत्यंत महत्वपूर्ण है। रोजाना अच्छी तरह से धोएं और क्लींजिंग, टैनिंग, और मॉइश्चराइजिंग करें। यह स्किन को स्वस्थ रखने का एक बेहतरीन तरीका है।

PC: Grehlakshmi

फेस पैक का इस्तेमाल:

त्वचा को साफ करने के बाद, फेस पैक लगाएं। एलोवेरा जेल एक अच्छा विकल्प है, जो सभी प्रकार की स्किन के लिए उपयुक्त है। इससे त्वचा में निखार आता है और यह विभिन्न त्वचा समस्याओं का समाधान करने में मदद करता है।

स्क्रब का इस्तेमाल:
स्क्रब करना भी एक महत्वपूर्ण कदम है ताकि त्वचा में बेहतरीन चमक आ सके। स्क्रब करने से डेड स्किन निकलती है और त्वचा मुलायम और ग्लोइंग दिखती है। हालांकि, त्वचा का प्रकार ध्यान में रखते हुए हफ्ते में कई बार स्क्रब करना चाहिए।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​​​​​

Related News