इंसान की सभी जरूरतों में भी सेक्स शामिल है, और शादी के बाद सेक्स जरुरी हो जाता है क्योंकि ये न सिर्फ पति पत्नी के रिश्तो को मजबूत बनाता है बल्कि उनके आने वाले कल को भी बेहतर बनाता है। शादी के बाद में सेक्स करने की चाह हर किसी को होती है लेकिन शुरूआत में थोड़ी ​हिचकिचाहट जरूर होती है। ऐसे में याद रखें सेक्स के लिए जल्दबाजी नहीं करें। इसके लिए कुछ टिप्स फालो करें जिससे आपकी सेक्स लाइफ काफी मजेदार होगी और आपको चरम सुख​ मिलेगा। तो आज हम आपको बताने जा रहे है सेक्स से पहले अपने पार्टनर को किस तरह से लव बाईट करे और क्या सही तरीके होते है जिससे आपके पार्टनर को मजा आएगा|


फोरप्ले के बाद में लवबाइट की शुरूआत करें। इसके लिए आप कान, गर्दन, हाथ से लव बाइट की शुरूआत कर सकते है। लवबाइट के लिए भी पार्टनर तैयार नहीं हो तो उसके बालों को सहलाए, उनसे खेलने की कोशिश करें। जबरदस्ती करने पर पार्टनर का मूड़ खराब हो सकता है।


ज्यादातर महिलाओं को ब्रेस्ट पर लव बाइट करना ज्यादा पसंद आता है। ऐसे में उन्हें थोड़ी-थोड़ी देर में वहां पर करते रहे। दूसरी ओर लड़की पाटर्नर को लव बाइट करना चाहती है तो उन्हें चेस्ट पर करें वहां ज्यादा मजा आता है साथ ही उन्हें कान, गर्दन और होठ पर भी लव बाइट कर सकते है।

Related News