हाल ही में रणवीर सिंह द्वारा एक न्यूड फोटोशूट कराया गया था और उसके बाद से ही वह लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है और इसे लेकर रणवीर सिंह कई मुसीबतों में भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं । आपको बता दें कि रणवीर सिंह पर इस न्यूड फोटोशूट को लेकर एफ आई आर दर्ज हुई थी

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर उनसे कार्रवाई करने एवं पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया था जिसके बाद अब बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह ने पुलिस से मिलने के लिए 2 हफ्ते तक का समय मांगा है।

आपको बता दें कि उनके ऊपर अश्लीलता फैलाने जैसे कई गंभीर आरोप लगे हैं एवं उनके ऊपर जो आरोप लगे हैं वह गैर जमानती भी हैं। हालांकि आपको बता दें कि इस तरह के मामलों में किसी भी तरह से कभी भी कोई बड़ी कार्रवाई होते हुए नहीं देखा गया है। लेकर रणवीर सिंह का इस तरह का फोटो शूट पूरे देश में चर्चा का विषय जरूर बना है।


अभिनेता रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट मामले में मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के लिए 2 सप्ताह का समय मांगा है। मुंबई पुलिस ने बताया, "नई तारीख तय करने के बाद अब नया समन भेजा जाएगा।" न्यूड फोटोशूट को लेकर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेता को समन जारी किया था।

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर एक वकील द्वारा रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए एक एफ आई आर दर्ज कराई गई थी।

Related News