Google Maps किसी भी जगह जाने की दिशा खोजने का सबसे आसान तरीका है। हम में से अधिकांश लोग इस वेब मैपिंग प्लेटफॉर्म का नियमित रूप से उपयोग करते हैं। इस बार गूगल मैप्स ने एक असामान्य कारण से सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है।

गूगल मैप्स पर पहली बार देखी गई एक भयावह तस्वीर को देखकर इंटरनेट पर लोग हैरान हैं। यह अजीब फोटो न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर बिना सिर और पैरों के एक आदमी को घूमते हुए दिखाती है।

यह तस्वीर न्यूयॉर्क शहर के ब्रुकलिन नेवी यार्ड से ली गई है। जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है, एक बॉडीसूट शहर की सड़कों पर बेतरतीब ढंग से घूमते हुए देखा गया है।

तस्वीरें देख कर लोग हैरान हैं और अभी भी इस तरह की संभावना पर सवाल उठा रहे हैं। जहां कई लोग फोटो को फोटोशॉप्ड होने का दावा कर रहे हैं, वहीं अन्य अजीब फोटो देखकर हैरान हैं।

आपको बता दें कि यह फोटो एडिट नहीं की गई है। इस शख्स को समान समय पर न्यूयॉर्क शहर के कई मोहल्लों में घूमते देखा गया है।

तस्वीर को देखते हुए, कोई सोच सकता है कि एक बॉडीसूट हरी गलियों के करीब घूम रहा है। तस्वीर अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म - रेडिट और ट्विटर पर वायरल हो गई है। रेडिट पर इस अजीब तस्वीर के बारे में बोलते हुए, एक उपयोगकर्ता ने इस बॉडीसूट चरित्र को 'खोखले आदमी का कोविड वर्जन' नाम दिया है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि यह तस्वीर मई 2021 में क्लिक की गई थी लेकिन हाल ही में इसे सोशल मीडिया पर खोजा गया है। क्या आप भी न्यूयॉर्क शहर में इस अजीबोगरीब दिखने वाले शख्स को देखकर हैरान हैं?

Related News