नेहा भसीन और उर्फी जावेद के बीच केवल एक ही कनेक्शन है और वह है बिग बॉस ओटीटी। दोनों डीवा करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए शो का हिस्सा थीं और दोनों अलग अलग कारणों से चर्चा में रही है।

आपको बता दें कि नेहा ने राजीव अदतिया से मुलाकात की, जिन्हें हाल ही में बिग बॉस 15 के बाद डिनर डेट पर देखा गया। दोनों को बांद्रा में देखा गया और इस दौरान वो अपने फैशनेबल अवतार में सामने आई। जहां राजीव ने कैजुअल कपड़े पहने थे, वहीं धुनकी गायिका ने अपने रिवीलिंग ऑउटफिट से सभी का ध्यान खींचा।

नेहा भसीन ने लैवेंडर रंग के लेदर रैप-अप टॉप को चुना। इसमें एक गहरी नेकलाइन थी। उन्होंने इसे पर्पल स्कर्ट और स्टडेड स्टिलेटोस के साथ पेयर किया।

कई लोगों ने बिग बॉस 15 की नेहा भसीन की उनके बोल्ड आउटफिट के लिए प्रशंसा की, लेकिन अधिकांश ने उन्हें उस नेकलाइन के लिए ट्रोल किया। इतना ही नहीं, यूजर्स ने उनकी तुलना बिग बॉस ओटीटी की को-कंटेस्टेंट उर्फी जावेद से की, जो अक्सर उनके रिवीलिंग आउटफिट्स के लिए शोर मचाती हैं।

एक यूजर ने लिखा, "ये क्या URFI की बड़ी बहन है क्या।" एक अन्य ने कमेंट किया, "मेम कपड़ा ही निकाल दो"

एक यूजर ने सवाल किया, 'इन दिनों हर कोई सेमी टॉपलेस क्यों हो रहा है।एक कमेंट में लिखा था, "सफलता पाने के लिए और मशहूर होने के लिए.. यह लोग कम कपड़े क्यों पहनने लगते हैं ?? उन्हें खुद पर भरोसा नहीं है ??" दूसरे ने लिखा- "एक उर्फी जावेद कम नहीं थी?"

इस बीच, राजीव अदतिया को एक चौंकाने वाले डबल-एलिमिनेशन ट्विस्ट में घर से निकाल दिया गया। राखी सावंत के पति रितेश अन्य प्रतियोगी थे जिन्हें सबसे कम वोट मिले।

Related News