आजकल टीवी की कई अभिनेत्रियाँ हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में आगे निकल गई हैं और इस लिस्ट में उर्फी जावेद का नाम भी शामिल है। उर्फी अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं और इस बार उन्होंने अपनी बोल्डनेस से आग लगा दी है। वह अपने अभिनय लुक के कारण भी चर्चाओं में रहती हैं। आपको बता दें कि इस बार उन्होंने अपना सेक्सी लुक दिखाया है। इस बार उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना बिकनी लुक दिखाया है और उन्होंने सफेद रंग की बिकिनी पहनी हुई है जिसे आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं कि वह इस फोटो में काफी बोल्ड लग रही हैं।

लोग उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है। आपको बता दें कि उर्फी जावेद को टीवी सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया में देखा गया था और इस सीरियल में उन्होंने अवनी की भूमिका निभाई थी। उसी समय, उर्फी इस धारावाहिक के साथ हिट हो गई थी और उसके बाद आपने उन्हें एक शानदार शैली में देखा होगा। आपको बता दें कि उर्फी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी और आज वह अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट पर आग लगाती हैं।



आपने स्टार प्लस के धारावाहिक चंद्र नंदनी में छैला के किरदार में उर्फी जावेद को भी देखा होगा और उन्होंने मेरी दुर्गा धारावाहिक में आरती का किरदार निभाया था, जिसे सभी ने पसंद किया था। आपको बता दें कि उर्फी जावेद मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं और अपने अभिनय के कारण वह मुंबई आ गईं और यहां आकर उन्होंने एक अलग जगह बनाई।

Related News