महिलाएं सोने चांदी से बने आभूषण पहनती है लेकिन ज्योतिष शास्त्र सोने चांदी से आभूषण कई बातें बताई है जिसे आप अपनाकर कई समस्याओं से छुटकारा पा सकते है।

चांदी की अंगूठी पहनने से दूर होती है ये सारी समस्याएं

आपको बता दे कि ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है की हमारे जीवन में धातुओं का बहुत महत्व होता है, फिर चाहे वह चांदी हो या सोना। इन दोनों का ही अच्छा या बुरा प्रभाव होता है, आज हम आपको सोना या चांदी पहनने के कुछ फायदों के बारे में बताने जा रहे है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार संतान का सुख प्राप्त करने के लिए उस व्यक्ति को अपनी अनामिका ऊँगली में सोना पहनना चाहिए, ऐसा करने से उस व्यक्ति को बहुत जल्दी संतान सुख की प्राप्ति होती है।

हिन्दू धर्म के बारे में कुछ भ्रम जिन्हें हम मानते आए हैं सच, लेकिन हैं सबसे बड़े झूठ

इस बात का हमेशा ध्यान रखे कि सोने को कभी भी अपने बांये हाथ में ना पहने, ऐसा करने से आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है। घर में तनाव का माहौल बन जाता है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सोने के ज़ेवरों को लाल या पीले कपड़े में बांधकर घर की तिजोरी में रखने से घर में सुख और समृद्धि आती है। ऐसा करना शुभ माना जाता है। इसके अलावा अगर आप अपनी तिजोरी में सोने के साथ केसर रखते है तो इससे आपके घर में सुख समृद्धि हमेशा बनी रहेगी। आपके घर में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं होगी। घर में बरकत होगी।

Related News