राखी का त्यौहार नजदीक है ऐसे में हर महिला और हर लड़की की चाहत होती है कि वह इस भाई बहन के त्यौहार के दिन बेहद खूबसूरत दिखाई दे। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे फेस पैक के बारे में बताने जाने वाले हैं जिसका इस्तेमाल करते ही उसका निखार तुरंत आपके चेहरे पर दिखाई देगा और यह निखार इतना शानदार होगा कि हर कोई आपकी तारीफ करते हुए थकेगा नहीं।

सिक्स पैक के बारे में हम आपको बताने वाले हैं उसके लिए आपको बेसन और रोजवॉटर की जरूरत पड़ेगी और इन दोनों के मिश्रण को आपको अपने चेहरे पर लगाना है इससे आपके चेहरे पर इंसटेंट रूप से निखार देखने को मिलेगा और आप के चेहरे पर एक ग्लो नजर आएगा जो आपको इस त्योहार के सीजन में एक शानदार ग्लोइंग लुक देगा।

लावा ग्राम बेसन और दूध वोटर के इस्तेमाल करते हैं तो आपको एक्ने की समस्या से भी छुटकारा मिल सकता है आपको बता दें कि दूध के साथ अगर आप भी शंका इस्तेमाल करते हैं तो भी आपको बेहद अच्छे रिजल्ट देखने को अपने चेहरे पर मिल सकते हैं।

इसके अलावा अगर आप ड्राई स्किन या डेड स्किन से परेशान है तो इसके लिए भी आप गुलाब जल एवं बेसन के घोल का इस्तेमाल कर अपने चेहरे पर लगा सकते हैं और यह आपको बहुत सकारात्मक रिजल्ट देगा और आपके चेहरे पर एक ग्लो दिखाई देगा।

Related News