लोहड़ी का त्यौहार आने वाला हैं। लोहड़ी साल की पहली फसल आने की खुशी मनाया जाने वाला त्यौहार है। लोहड़ी को वैसे तो पंजाब का त्यौहार है। यह नया साल का पहला त्यौहार है और इस त्यौहार पर महिलाये खुद को दूसरों से अलग दिखाने के लिए लोग अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। इसलिए आज हम आपको लोहड़ी के खास मौके पर खुद को बेस्ट दिखाने के लिए कुछ आउटफिट या ड्रेस स्टाइल बता रहे हैं। जिससे आप आसानी से खुद को दूसरों से अलग कर पाएगीं।

एथनिक जैकेट : आज के फैशन ट्रेंड में आपके बोरिंग हो चुके कपड़ों को भी एथनिक जैकेट और ब्लेजर के साथ टीमअप करके स्टाइलिश लुक पाया जा सकता है। इसके साथ ही एथनिक जैकेट और ब्लेजर आपके लुक निखारने के अलावा ठंड से बचाने का काम भी करती है।

पटियाला : लोहड़ी की बात हो और पंजाबी आउटफिट यानि पटियाला स्टाइल की बात नहीं करना गलत होगा। पटियाला स्टाइल की सलवार और कुर्ता या पटियाला सूट पहनने में आरामदायक होने के साथ देखने में बेहद आकर्षक भी लगते हैं।

कुर्ता संग लहंगा: आजकल त्यौहार या किसी शादी समारोह में हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले कुर्तों को लहंगों के साथ कैरी करना भी आपको एक स्टाइलिश और ट्रेडिशनल लुक देता है। इसलिए अगर आप लोहड़ी पर कुछ आकर्षक और ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं, तो कुर्ता संग लहंगा स्टाइल एक अच्छा विकल्प रहेगा।

Related News