इन बैंकों के विलय से यह सारा काम कुछ दिनों में पूरा करना होगा

बैंक देना बैंक और विजया बैंक का बड़ौदा में विलय
नए ग्राहकों के लिए ट्विटर पर एक सूचना
नया IFSC कोड प्राप्त करने की आवश्यकता है



यह जानकारी उन लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जिनका बैंक ऑफ बड़ौदा में खाता है। देना बैंक और विजया बैंक का हाल ही में बैंक बड़ौदा में विलय हुआ है, यानी इन दोनों बैंकों के सभी ग्राहक अब बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक बन गए हैं। अब बैंक ऑफ बड़ौदा ने इन बैंकों से बने नए ग्राहकों के लिए ट्विटर पर नोटिस जारी कर कहा है कि इन सभी प्रक्रियाओं को 30 जून से पहले पूरा करना होगा.

नए ग्राहकों के लिए ट्विटर पर एक सूचना
अगर आप विजया बैंक या देसन बैंक के ग्राहक हैं और अभी तक यह काम नहीं किया है तो इस काम को जल्द से जल्द पूरा करें. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपके खाते में पैसे आना मुश्किल हो सकता है। इसलिए अगर आप इस परेशानी में नहीं पड़ना चाहते हैं तो आपको यह काम जल्द से जल्द खत्म कर लेना चाहिए।


यह अपडेट क्या है?
इन सभी बैंकों के विलय होने पर किसी भी खाताधारक का खाता संख्या नहीं बदलता है, शाखा के आधार पर केवल IFSC कोड बदल रहा है। इसलिए आपको अभी नया IFSC कोड प्राप्त करने की आवश्यकता है। जिससे आपके खाते में आसानी से पैसा ट्रांसफर किया जा सके। यदि आप IFSC कोड अपडेट नहीं करते हैं तो भुगतानकर्ता आपके खाते में पैसे कैसे जमा कर सकता है? यह पूरा अपडेट ट्विटर द्वारा दिया गया है।

Related News