'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है। शो के हर किरदार को फैंस का प्यार मिलता है. यह शो 13 साल से भी ज्यादा समय से सभी को हंसा रहा है। जहां शो में आने वाले हर एक्टर को फैंस का भरपूर प्यार भी मिलता है लेकिन लिस्ट में बबीता जी उर्फ ​​मुनमुन दत्ता पहले नंबर पर हैं. हालांकि शो के मुख्य किरदारों में से एक बबीता जी और टप्पू (राज अनादकट) इन दिनों एक साथ जुड़े हुए हैं। दोनों आजकल अफेयर की वजह से चर्चा में हैं।

अब इसी कड़ी में दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की एक तस्वीर सामने आई है। दोनों के फैंस इस तस्वीर को देखकर काफी एक्साइटेड हैं. तस्वीर को दोनों के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है।



आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मुनमुन राज के हाथों में हाथ डाले हुए हैं और दोनों मुस्कुरा रही हैं. इस फोटो को देखने के बाद एक बार फिर मुनमुन दत्ता और राज अंदाकत के अफेयर की खबरें आने लगी हैं, हालांकि तस्वीर काफी पुरानी है इस पर लोग कमेंट कर दोनों को ट्रोल कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में मुनमुन ने ऑरेंज और क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट टॉप पहना हुआ है. सफेद और ग्रे हुड वाली टी-शर्ट में राज काफी हैंडसम लग रहे हैं।

Related News