बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के चलते एक विशेष जगह बना चुकी ताप्सी पन्नू को आज अपना 35 वा जन्मदिन बना रही है उन्होंने अपनी जिंदगी के 34 साल पूरे कर लिए हैं और इस उम्र में भी वह एकदम फिट और बेहद हेल्थी नजर आती है तो आज हम आपको बताएंगे कि आखिर उनकी फिटनेस के क्या राज है।

आपको बता दें कि साल 2016 में ताप्सी पन्नू ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा था और दमदार एंट्री के साथ-साथ उनकी अदाकारी ने सब लोगों का दिल जीत लिया था । आपको बता दें कि वह इससे पहले दूसरी इंडस्ट्रीज में भी एक्टिंग कर चुकी हैं।

साल 2016 से जब उन्होंने एक्टिंग में बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा उसके बाद से ही वह लगातार फिट नजर आती हैं तो आपको बता दें कि उनकी फिटनेस के राज क्या है। आपको बता दें कि कार्बोहाइड्रेट से वह अपने दिन की शुरुआत कर दी है बताया जाता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तपसी पन्नू अपने दिन की शुरुआत कार्बोहाइड्रेट नाश्ते से करती है बताया जाता है कि उनका कहना है कि वह सिर्फ रोटी नहीं बल्कि फाइबर से भरपूर कार्बन रिपोर्ट का सेवन करती है और शरीर में फाइबर के पोषण के लिए एक्ट्रेस स्वीट पटेटो टिक्की का सेवन करती है।

हर कोई अपने शरीर का बेहद खास ध्यान रखना जानता है और रखना चाहता है लेकिन समय की समस्या और व्यस्त जीवनशैली के कारण वह रही रख पाता ऐसे में आप इन सेलिब्रिटी लोगों की डाइट से मदद ले सकते हैं और वह अपनी दिनभर की डाइट में कई चीजों का इस्तेमाल करती हैं वे बताती हैं कि वह अच्छी डाइट रखने के लिए सुबह के नाश्ते के साथ साथ रात तक की खानों में खास चीजों का इस्तेमाल करती है।

जिससे उनकी शुरुआत अंडा स्वीट पोटैटो और ज्वार की रोटी से होती है वही दिन के खाने में वह दाल चावल और दही के साथ रेगुलर डाइट को भी शामिल करती है। वहीं इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह की का भी इस्तेमाल करती है जो कि सेहत के लिए स्वास्थ्यवर्धक होता है।

Related News