मारुति ने अब बाजार में अपनी एक नई कार को उतारा है और अब इस कारण बाजार में आते ही आग लगाने का काम कर दिया है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि मारुति द्वारा अपनी ग्रैंड विटारा को 2 हफ्ते में ही 13000 से ज्यादा बुकिंग देश भर से मिल चुकी है।

आपको बता दें कि मारुति द्वारा ग्रैंड विटारा की बुकिंग 11 जुलाई को शुरू की गई थी और मात्र 2 हफ्तों के अंदर अब तक इसे 13000 से भी ज्यादा बुकिंग जब पूरे देश भर से प्राप्त हो गई है। पर इससे साफ तौर पर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों के बीच यह गाड़ी बेहद पसंद की जा रही है और इसी के चलते लगातार इस के आर्डर अब मारुति को प्राप्त हो रहे हैं।

वही आपको बता दें कि मारुति की ग्रैंड विटारा को माइल्ड हाइब्रिड बे स्ट्रांग हाइब्रिड के विकल्प में यानी दो विकल्पों के रूप में पेश किया गया है आपको बता दें कि इसके दो अलग-अलग रेडियंट भी है जिसमें जी टावर अल्फा वैरीअंट उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

इसके अलावा मिल रही जानकारी के अनुसार दोनों ही हाइब्रिड को लगभग लगभग सी बराबर सी बुकिंग मिल रही है। आपको बता दें कि 2 स्ट्रांग हाइब्रिड को करीबन 54% से अधिक बुकिंग मिलने की बात भी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आई है।


Related News