भाग्य को बेहतर बनाने में रोटी के नुस्खे या नुस्खे काफी मददगार साबित हो सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र और लाल किताब में वर्णित रोटी के उपाय बहुत ही सरल हैं। कुछ मंत्र इतने शक्तिशाली होते हैं कि भाग्य बदल सकते हैं। रोज सुबह पहली रोटी पकाने के बाद उसमें शुद्ध घी डालकर 4 टुकड़ों में काटकर गायों, कुत्तों, कौवे और भिखारियों को खीर, चीनी या गुड़ के साथ दें।

ऐसा करने से पितृ दोष, कालसर्प दोष सहित कुंडली के कई दोष दूर हो जाते हैं और शीघ्र प्रगति होने लगती है। बाधाएं दूर होती हैं। शनि या राहु-केतु के कारण जीवन में बाधाएं आ रही हैं। काम ज्यादा खराब हो रहा हो तो रात की आखिरी रोटी में काले कुत्ते को सरसों का तेल खिलाएं। कार्य में सफलता मिलेगी।


यदि घर में कोई अतिथि आए या द्वार पर कोई भिखारी आए तो उसे भोजन करने दें। रोटी को खाने में भी परोसिये. इससे ग्रह शुभ फल देता है। साथ ही पहली रोटी गाय को और आखिरी रोटी कुत्ते को दें। हो सके तो रोटी गाय को खुद खाने से पहले खिलाएं। अगर तमाम कोशिशों के बाद भी सफलता न मिले तो ब्रेड के छोटे-छोटे टुकड़े तोड़कर उसमें चीनी डालकर चीटियों पर फेंक दें। इससे बाधाएं दूर होंगी और सफलता शीघ्र ही मिलने लगेगी।

कैरियर में तनाव हो तो तीसरी रोटी को रोटी के डिब्बे में रखी रोटी के तले से निकाल लें. फिर हाथ की पहली और दूसरी उंगली को तेल में डुबोकर रोटियों के बीच एक रेखा खींच लें। अब इस रोटी को 2 रंग के कुत्तों को खिलाएं। करियर की सभी बाधाएं दूर होंगी। यह उपाय गुरुवार या रविवार को करना चाहिए।

Related News