टीवी सीरियल 'अनुपमा' का हर रोल आज लोगों के दिलों पर छाया है. यह शो एक गुजराती परिवार की कहानी है जिसमें ज्यादातर भूमिकाएं साड़ी या सलवार सूट में दिखाई देती हैं। शो में समाधान राखी दवे के रूप में अनुपमा का रोल भी हमेशा साड़ियों में ही देखने को मिलता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि राखी दवे का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तसनीम शेख असल जिंदगी में बेहद बोल्ड लड़की हैं।

तसनीम अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। वह अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। और उनका फिटनेस लेवल उनकी अंडरवाटर स्विमिंग फोटो से जाहिर होता है। कुछ समय पहले अभिनेत्री को अपने परिवार के साथ पूल में कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था और उन्होंने अपने बोल्ड पूल तस्वीरों से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।



तसनीम 12 साल की बेटी की मां हैं। उनकी बेटी का नाम टिया है वह भी टिया के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर तसनीम शेख की बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तसनीम की ये तस्वीरें भले ही कुछ महीने पुरानी हैं लेकिन फिर भी लोग उनके बोल्ड लुक से उबर नहीं पा रहे हैं. तसनीम ने टेलीविजन शो अनुपमा में किंजल की मां की भूमिका निभाई है। वह शो में ग्रे शेड के किरदार में बेहद परफेक्ट लग रही हैं।

Related News