देश 15 अगस्त को अपने आजादी का 75 वा साल बनाने जा रहा है और इसी को लेकर अब एक बार फिर ऐमेज़ॉन ने फ्रीडम फेस्टिवल सेल की शुरुआत कर दी है । बताया जा रहा है कि इस सेल में अमेजॉन पर कई विभिन्न प्रकार के ऑफर दिए जा रहे हैं ।

इसके अलावा वहीं इसके साथ-साथ कई प्रकार के mid-range की स्मार्ट फोन पर खास प्रकार के ऑफर अमेजॉन द्वारा इस बार की सेल में आम जनता के लिए एवं कस्टमर्स के लिए दिए जा रहे हैं।

हाल ही में, भारतीय बाजार में विभिन्न ब्रांडों के मिड-रेंज स्मार्टफोन्स की भीड़ लगी हुई है। इन स्मार्टफोन्स को जो चीज लोकप्रिय बनाती है, वह यह है कि ये फीचर से भरपूर और किफायती हैं। इसके अलावा, स्मार्टफोन बाजार में रुपये से कम कीमत वाले किफायती सेगमेंट में 5G संगत डिवाइस देखे जा रहे हैं। 20,000 अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2022 इसे मिड-रेंज स्मार्टफोन खरीदारों के लिए आकर्षक बनाता है।

वही आपको बता दें कि इस समय कई मोबाइल कंपनियां भारत में अपने मोबाइल फोन बेच रही है और मिड रेंज मोबाइल फोन में कई प्रकार के अलग-अलग कंपनियों द्वारा मॉडल भी लोगों को दिए जा रहे हैं ऐसे में 1 लंबी रेंज फूलों की लोगों के पास अब चॉइस के लिए बन जाती है। ऐसे में उनके पास कई प्रकार के मोबाइल खरीदने की छूट मौजूद होती है।

Related News