शादियों में कई रस्में होती हैं और अब प्रत्येक समारोह के कपड़े अलग होते हैं। शादी के सीज़न को थोड़े समय में फिर से शुरू करने के लिए, शादी के कपड़े खरीदने से पहले, युवा महिलाओं को निश्चित रूप से आलिया भट्ट के जातीय बदला पर एक नज़र डालना चाहिए, जिसे बॉलीवुड में हर किसी का पसंदीदा कहा जा सकता है। यह पारंपरिक पोशाक किसी भी युवा महिला द्वारा पसंद किया जा सकता है। तो आइए नज़र डालते हैं आलिया भट्ट के कुछ बेस्ट एथनिक आउटफिट्स पर। आलिया फैशन डिजाइनर अबू जानी खोसला के सोने और चांदी के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ आलिया ने लाइट ज्वैलरी और लाइट मेकअप किया है। अगर आप भी ट्रेडिशनल लुक से थोड़ा अलग दिखना चाहती हैं, तो आप निश्चित रूप से आलिया के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। आप लोगों को नोटिस करने वाले पहले व्यक्ति होंगे।

इसके साथ, बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक, आलिया भट्ट, अपने गुलाबी रंग के लहंगे में बहुत सुंदर लग रही हैं। जो लोग हल्के रंग पसंद करते हैं, उनके लिए यह लुक ज़रूर ट्राय करना चाहिए। इस रंग के साथ आप मैचिंग ज्वेलरी और लाइट मेकअप कर सकती हैं। यदि आप रंग के साथ प्रयोग करना चाहते हैं, तो आप नीले रंग का लहंगा चोली पहन सकते हैं। बैकलेस ब्लाउज़ के साथ यह लहंगा बहुत स्टाइलिश लगेगा। इसके साथ आप सिर्फ ईयररिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा कर सकती हैं।

अभी बहुत सारा शार्प फैशन चल रहा है। शरारा का फैशन कुछ साल पहले भी देखा गया था, जिसकी मांग में अब कुछ बदलाव हुए हैं। आप अपने संगीत के लिए इस शारारा पोशाक का चयन कर सकते हैं। आलिया ने लाल वेलवेट शरारा के साथ शॉर्ट कुर्ती पहनी हुई है। और इसके साथ, ऑर्गन दुपट्टा आपके लुक में चार चाँद लगा देगा। प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए यह परफेक्ट आउटफिट है। आजकल, अगर शादी में कोई बैक फंक्शन होता है, तो एक कलर थीम भी पीले रंग और संगीत में चुना जाता है। तो आप पीछे के समारोह में इस पीले रंग की पोशाक पहनकर आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं।

शादियों में ज्यादातर दुल्हनें लाल लहंगा पहनती हैं लेकिन अगर आप कुछ अलग पहनना चाहती हैं, तो आप इस ग्रे लहंगा चोली पहनकर कुछ अलग कर सकती हैं। अपनी खुद की शादी में कुछ अलग पहनने से लोग आपको आने वाले सालों तक याद रखेंगे। दुल्हन की बहन या ब्राइड्समेड्स भी इस तरह के आउटफिट को अपने लिए चुन सकती हैं।

Related News