अगर आप अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीद रहे हैं तो पहले राशि के अनुसार अपना शुभ रंग जान लें। यह रंग आपके लिए शुभ रहेगा

अगर आप अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीद रहे हैं तो आपका राशि स्वामी मंगल है। तो आप लाल रंग की कार खरीद सकते हैं, यह रंग सौभाग्य का प्रतीक माना जाता है। इस रंग के आसपास रहने से सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। लेकिन ध्यान रखें कि काले या भूरे रंग की कार न खरीदें।

अगर वृषभ राशि के जातक अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आप नीली, क्रीम या सफेद रंग की कार खरीद सकते हैं। शुक्र आपका राशि स्वामी है इसलिए ये रंग आपके लिए लाभकारी रहेंगे।

अगर मिथुन राशि के जातक अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपकी कार का शुभ रंग हरा या ग्रे होगा। आपकी राशि का स्वामी बुध है इसलिए अगर आप इस रंग की कार खरीदेंगे तो आपका मन शांत और एकाग्र रहेगा।

कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा है और अगर आप अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सबसे अच्छे रंग सफेद, सिल्वर, क्रीम और पीला रहेंगे। ये रंग आपको संवेदनशील बनाएंगे और मन को शांत रखेंगे।

सिंह राशि वाले अगर अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीदना चाहते हैं तो ग्रे या स्लेटी रंग की कार खरीद सकते हैं। आपकी राशि सूर्य है इसलिए ये रंग आपकी कार के लिए भाग्यशाली रहेंगे। इन रंगों के प्रयोग से जीवन में आनंद और संतुलन आएगा।

अगर कन्या राशि वाले लोग अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीदना चाहते हैं तो सफेद, भूरा, हरा और नीला रंग भाग्यशाली रहेगा। आपकी राशि का स्वामी बुध है, इसलिए ये रंग आपकी कार के लिए सर्वोत्तम रहेंगे। लेकिन ध्यान रखें कि लाल रंग की कार खरीदने से बचें।

Related News