मध्य प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पर एक पिता ने एक वेबसाइट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि एक वेबसाइट द्वारा उनके बेटे को जैहर डिलीवर किया गया।

जहां पर ऑनलाइन एवं साइट एवं ऑनलाइन शॉपिंग हमें कई सहूलियत देने में कारगर साबित हुई है वहीं कई ऐसे मामले भी सामने आए हैं जहां पर ऑनलाइन शॉपिंग की वजह से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। वही इन सब के बीच अब एक अजीब मामला सामने आया है जहां पर एक पिता ने एक शॉपिंग साइट पर शिकायत दर्ज की है कि उस साइड द्वारा उनके बेटे को जहर डिलीवर किया गया है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक व्यक्ति ने एक ई-कॉमर्स कंपनी के खिलाफ अपने 18 वर्षीय बेटे को जहरीला पदार्थ देने की शिकायत दर्ज कराई है, जिसकी कथित तौर पर आत्महत्या से मौत हो गई थी। जिसके बाद अब पिता ने इस मामले को लेकर कार्रवाई करते हुए उसे शॉपिंग साइट के खिलाफ अपनी शिकायत को दर्ज करवाया है।

इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता, एक फल विक्रेता, ने आरोप लगाया कि कंपनी ने आवश्यक दस्तावेजों को सत्यापित किए बिना पदार्थ प्रदान किया। उनके बेटे ने 29 जुलाई को इस पदार्थ का सेवन किया और अगले दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस मामले के सामने आने के बाद अब शॉपिंग साइट पर किस तरह से सामान बिक रहा है उसे लेकर भी कई लोग गए तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं।

Related News