जानी मानी दक्षिणी फिल्म अभिनेत्री राय लक्ष्मी अपने बोल्ड अवतार के कारण प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। राय लक्ष्मी की तस्वीरों के सामने आते ही चर्चा वायरल हो जाती है। हाल ही में, राय लक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और ऊर्जावान तस्वीरें साझा कीं। मॉडल से अभिनेत्री बनी राय लक्ष्मी का जन्म 5 मई 1988 को कर्नाटक के बेलागवी में हुआ था। एक्टिंग और मॉडलिंग के साथ-साथ लक्ष्मी एक स्टेज परफॉर्मर भी हैं। तमिल और तेलुगु फिल्मों के साथ, राय लक्ष्मी ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। राय लक्ष्मी ने कन्नड़ लघु फिल्म 'वल्मकी' से अपनी शुरुआत की, जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया।

अपनी पहली फिल्म में उनके खूबसूरत प्रदर्शन को देखकर, निर्देशक आर.वी. उदयकुमार ने उन्हें अपनी फिल्म 'कर्का कसद' में काम करने का मौका दिया। राय लक्ष्मी उस समय केवल 17 वर्ष की थीं और यह उनकी पहली तमिल फिल्म थी। राय लक्ष्मी को 2005 में सर्वश्रेष्ठ नई महिला चेहरे के लिए एशियानेट पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। राय लक्ष्मी 2005 में 'कुंडके मंडकाका' में अपनी भूमिका के बाद से कई तमिल फिल्मों में दिखाई दीं। उन्हें धर्मपुरी, नानजाई थोडु, वेल्ली थिराई, धाम धूम, मुथराई वामन, नान अवनिलाई जैसी फिल्मों में देखा गया है। साल 2017 में राय लक्ष्मी ने फिल्म 'जूली -2' से बॉलीवुड में एंट्री की। इसके अलावा वह सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'अकीरा' में भी नजर आ चुकी हैं।

लक्ष्मी एक मजबूत डांसर भी हैं। फिल्मों के साथ, उन्होंने टीवी में भी काम किया है, उनका पहला टीवी 'कंचनमाला' जो तेलुगु में प्रसारित हुआ था। 2007 में, उन्होंने मलयालम फ़िल्म रॉक एन रोल में भी काम किया। फिल्म का निर्देशन रंजीत बालकृष्ण ने किया था। इसके अलावा, मलयालम फिल्में जैसे अन्नान थम्बी, 2 हरिहर नगर, एविदम स्वरागाम्नु और चट्टम्बिंदु उनकी कुछ हिट फिल्में हैं।

हाल ही में, राय लक्ष्मी ने खुद को बिकिनी पहने हुए एक तस्वीर साझा की, फोटो को कैप्शन देते हुए कहा, "मुझे इस तरह के एक आंकड़े के लिए कड़ी मेहनत करनी थी और मुझे याद नहीं है कि मैं पहले की तरह दिखती थी। मुझे कुछ पाने के लिए कुछ खोना होगा।" मैं इस तरह के बदलाव से बहुत खुश हूं। ” तस्वीर में राय लक्ष्मी ने नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई है। फैंस राय लक्ष्मी के ऐसे अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में उनके फिगर को देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि राय लक्ष्मी ने बहुत मेहनत की है।

Related News