साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जो हर महिला को पसंद होता है और साड़ी को कोई भी महिला किसी भी मौके पर कैरी करके आसानी से खूबसूरत लुक पा सकती हैं यदि आप भी किसी खास मौके पर साड़ी कैरी करके पर्फेक्ट पोज देना चाहती है तो आप विद्या बालन से इंस्पिरेशन ले सकती हैं क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ना केवल अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है बल्कि वह अपने साड़ी लुक को लेकर भी आए दिन चर्चाओं में बनी रहती है हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने साड़ी कैरी की गई है। और इस साड़ी में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है और वह कई सुंदर पोज देती हुई नजर आ रही है आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से -


* बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपने इन तस्वीरों में 1 फूलों की रंगोली के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की हुई है। विद्या बालन ने इन तस्वीर में ग्रीन कलर की कांजीवरम सिल्क साड़ी की हुई है।


* बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की इस साड़ी पर पिंक और गोल्डन कलर का बॉर्डर है यह डार्क पिंक और गोल्डन बॉर्डर साड़ी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है विद्या बालन ने इसके साथ मैचिंग पिंक और गोल्ड कलर के सिल्क ब्लाउज को कैरी किया है।


* विद्या बालन के इस साड़ी के ब्लाउज में आफ लेंथ स्लीव्स है। इस ब्लाउज में एक वाइड यू नेकलाइन है। और इस पर डोरी टाई और बैक पर कट आउट है। विद्या बालन ने अपने बालों को सेंटर पार्टेड बन में बांधा हुआ है। और इसी के साथ उन्होंने अपने बालों में गजरा लगाया हुआ है।


* विद्या बालन ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इस साड़ी के साथ मल्टी कलर की चूड़ियां और सोने की चेन तथा मैचिंग के इयररिंग्स और नेकलेस को कैरी किया है और यदि बात मेकअप की की जाए तो लिप शेड, ब्लैक आईलाइनर, रेड कलर की बिंदी और ब्लश चीक्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Related News