इंटरनेट डेस्क। एक्ट्रेस निया शर्मा सिर्फ ग्लैमर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। वह हर रोज अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस निया शर्मा पिछले कुछ समय से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में वह अपने लिपस्टिक के चलते सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।

निया ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में निया ने ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है जो देखने वालों को बहुत अटपटी लग रही है। निया हमेशा अपने परफेक्ट ड्रेसिंग सेंस और मेकअप के लिए जानी जाती हैं। वहीं इस बार निया इंस्टाग्राम पर अपनी इस वाइब्रेंट कलर की लिपस्टिक को होठों पर लगा कर ट्रोल हो गई हैं।

'जमाई राजा' सीरियल में काम कर चुकीं निया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली। इस फोटो में सफेद रंग का लिबास पहने निया ने नीले रंग की चमकीली लिपस्टिक लगाई हुई है। आमतौर पर हीरोइनें ऐसे एक्सपेरिमेंटल कलर कम ही लगाती हैं, लेकिन निया अपने फैशन में काफी एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।

टीवी शोज और वेब सीरीज में काम करने के बाद निया अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे विक्रम भट्ट की मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखेंगी। विक्रम भट्ट के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि डायरेक्टर ने अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए निया शर्मा को साइन किया है।

Related News