कुछ वक्त पहले अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने एक दूसरे से अलग होने की जानकारी अपने फैन्स के साथ साझा की थी। इस खबर के सामने आने से हर कोई हैरान रह गया था।और सभी वजह जानना चाहते थे।

फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर और किरण 2019 में इमोशनली अलग हो गए थे। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया, 'आमिर और किरण ने अलग होने का फैसला क्यों किया? इसका कारण सरल है। जाहिर तौर पर दोनों ने शादी की नींव से जुड़े नहीं रह गए थे। दोनों के बीच कोई मतभेद या मुद्दे नहीं थे। आप एक दोस्त के रूप में रहते हैं। आपके मूल्य और विश्वास एक जैसे रह सकते हैं, आपकी जरूरतें, जीवन पर विचार, इच्छाएं और राय समय के साथ बदलते हैं, जिसमें प्यार और विवाह पर आपका दृष्टिकोण भी शामिल है।

रिपोर्ट में आगे लिखा गया, 'और फिर, किसी के जीवन में उस पल में, विवाह में एक साथ द्वेष के साथ रहने से बेहतर है कि सद्भाव से अलग रहें। दोनों ने 2019 में भावनात्मक रूप से अलग होने की बात कही थी, उन्होंने उसके बाद कुछ वर्षों के लिए अलग होने की हकीकत में फैसला लिया।' इसके साथ ही रिपोर्ट में आमिर- किरण के अलग होने की वजह फातिमा होना भी नकारा गया है।


याद दिला दें कि तलाक के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर आमिर खान और किरण राव का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में दोनों साथ में बैठे नजर आ रहे थे। वीडियो में आमिर कहते हैं, 'तो आप लोगों को दुख भी हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा। हम बस इतना आपको कहना चाहते हैं कि हम लोग दोनों बहुत खुश हैं और हम एक परिवार हैं।'

Related News