दिशा पटानी हमेशा अपने स्टाइल से फैंस को प्रभावित करती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्रियां अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस आउटफिट्स के कारण कई लड़कियों के लिए एक फैशन प्रेरणा हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने नवीनतम फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं।

disha patani backless top tiger shroff comment: दिशा पाटनी का बैकलेस टॉप  में 'सूरज से भी ज्यादा गरम' लुक, फैन बोला 'मम्मी से बात करने कब आऊं?' - disha  patani gorgeous look

इन तस्वीरों में दिशा बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। अभिनेत्री ने इस शूट के लिए बैकलेस मेटालिक टॉप पहना है। अभिनेत्री ने इस सीक्विन टॉप को डेनिम मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया है। ये कपड़े उसके फिगर की पूरी तरह से तारीफ करते हैं। अभिनेत्री ने अपने पहनावे को सिल्वर बेल्ट के साथ एक्सेस किया है और इसे रेट्रो लुक दिया है। उन्होंने इस आउटफिट के साथ सिल्वर नेकलेस, सिल्वर हूप इयररिंग्स और चंकी ब्रेसलेट कैरी किया है।

अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया और कैप्शन में मूड लिखा। अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक इमोशन पैदा किया है। दिशा की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Disha Patani Gets Trolled for her Backless Dress - दिशा पटानी ने बैकलेस  ड्रेस पहनी तो ट्रोल पड़ गए पीछे, किए भद्दे कमेंट्स - Jansatta

दिशा ने अपने आउटफिट को डिस्को फील दिया है, जिससे उनके बालों को हाफ पोनी लुक मिला है। मेकअप की बात करें तो डीवी मेकअप, आई लैशेज, लाइनर, ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक और चेहरे पर हाइलाइटर का इस्तेमाल किया जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो राधा फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी के साथ नजर आएंगी। वह जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर के साथ 'ए विलेन रिटर्न्स' में भी दिखाई देंगी।

Related News