मेट गाला फैशन की सबसे बड़ी रात है। इस आयोजन में दुनिया के सबसे प्रसिद्ध लोग विशेष रूप से पॉप स्टार ऑस्कर विजेता अभिनेता और रॉयल्टी कैर्री करने वाले पब्लिक फेसेस इस तरह के लोग पर्सनली इन्वितेद होते है। इस बार मेट गाला 2019 की थीम थी ‘Camp: notes on fashion’.

1. Lady Gaga

  1. उन्होंने हॉट पिंक पैराशूट गाउन पहना था। लेकिन वह वहाँ नहीं रुकी और उसने चार नाटकीय परिवर्तनों की एक श्रृंखला में परत के बाद परत को हटाना शुरू कर दिया।
  2. 2. Katy Perry

  3. सिंगर ने कैंडल ड्रेस के साथ शिरकत की, और वो स्तुन्निंग और बेहद खूबसूरत लग रही थी। एक बहोत ही यूनिक ड्रेस में सिंगर ने सबको चकचोँद कर दिया और रेड कारपेट पर चमक को बिखेरा।

  4. 3. Priyanka Chopra Jonas

  5. वह जहां भी जाती है फुल बिखेरती है , हर साल रेड कारपेट पर प्रियंका चर्च का विषय रहती है. इस बार भी प्रियंका की ड्रेस हे काफी सुर्खिया बटोरी। उसकी मंजिल होती है। इस बार एक्ट्रेस की ड्रेस ट्रांसपैरेंट होने के साथ सतह फेडर से डेसिंग की हुए थी। उसके बाल और श्रृंगार निश्चित रूप कुछ अलग था जिसने काफी हलचल पैदा की। और आजकल इंस्टाग्राम पर उसके के मिम्स पॉपुलर हैं।

  6. 4. Deepika Padukone

  7. बार्बी लुक में बॉलीवुड की रानी दीपिका बहोत ही स्तुन्निंग लग रही थी। बार्बी लुक में दीपिका एक स्ट्रैपलेस कोर्सेट फिट और क्रिस्टल के साथ बानी हुए ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

  8. 5. Cardi Bhttps

  9. 10 फीट की ट्रेन के साथ एक विशाल लाल पंख और गहना सजी थॉम ब्राउन गाउन। यह रात का सबसे चर्चित लुक था।

  10. 6. Sophie Turner

  11. सोफी टर्नर एक बहुरंगी जंपसूट में रानी की तरह पहुंची, उसके साथ उसके पति जो जोनास भी थे। नया जोड़ा कमल लग रहा था।

  12. 7. Kim Kardashian

  13. मुगलर ड्रेस में उनके गीले लुक को बनाने में 8 महीने लगे। उसने पूरी तरह से गाला रेड कार्पेट पर धूम मचा दी।

  14. 8. Jared Leto

  15. उन्होंने जॉव द्रोप्पिंग मोमेंट तरय किया। उन्होंने दिखाया कि कभी-कभी दो सिर एक से बेहतर होते हैं।

  16. 9. Ezra Miller

  17. मिलर का बरबरी सूट स्टाइलिश था, लेकिन यह उसका चेहरा था जिसने सिर बदल दिया। उसका चेहरा उसकी असली आँखों के बगल में 5 ऑप्टिकल भ्रम नेत्रगोलक के साथ चित्रित किया गया, जिसमें कुल सात आँखें बराबर थीं।

Related News