ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो 5 से 10 जुलाई तक कुछ राशियों के लिए शुभ समय रहने वाला हैं। इस समय इन व्यक्तियों के जीवन में ढेर सारी खुशियां आ सकती है और कोई ऐसी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है जिनका उन्हें बेसब्री से इंतजार है। आज हम इन्ही राशियों के बारे में बात करने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में।

धनु और कर्क राशि:- राशिफल में शामिल धनु और कर्क राशि का भाग्य 5 से 10 जुलाई तक रहने वाले शुभ समय में खुल सकता हैं। यदि कर्ज है तो ये जल्दी ही कर्ज से भी मुक्त हो जाएंगे। धन मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। बिजनेस व्यापार में इन्हे तरक्की मिल सकती हैं। रोजगार और व्यापार के नए अवसर प्राप्त होंगे। भगवान कृष्ण की कृपा इन पर बनी रहेगी।

मिथुन और वृश्चिक राशि:- 5 से 10 जुलाई तक रहने वाला शुभ समय मिथुन और वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बेहद खास नजर आ रहा हैं। भाग्य हर काम में इनका साथ देगा। ये जिस काम में मेहनत और लगन के साथ आगे बढ़ेंगे उसमे सफलता प्राप्त करेंगे। भाग्य के साथ से इनके जीवन में अच्छे दिन आ सकते हैं। इनके लिए भगवान कृष्ण का दर्शन करना उत्तम रहेगा।


सिंह और मेष राशि:- राशिफल में शामिल सिंह और मेष राशि के लोगों का भाग्य 5 से 10 जुलाई तक रहने वाले शुभ समय में खुल सकती हैं। धनलाभ होगा और आय के स्त्रोत प्राप्त होंगे। ये लोग आर्थिक रूप से मजबूत हो सकते हैं। घर में ख़ुशी का माहौल रहेगा और सभी तरह की परेशानियों से दूर रहेंगे। इस राशि के लोग भाग्य के साथ से कैरियर में बड़ी सफलता प्राप्त कर सकते हैं। कृष्ण जी की कृपा इन पर बनी रहेगी।

Related News