आज मैं दक्षिण कोरिया के कुछ अजीब प्रतिबंधों के बारे में एक दिलचस्प लेख लाया हूं जो अनुभवहीन यात्री को आश्चर्यचकित कर सकता है। इस लेख को आप सभी के साथ यहाँ साझा करता हूँ।

1. कोई गहरी हार:

एक गहन गर्दन क्षेत्र को कोरियाई लोगों के बीच अत्यधिक खुले और उत्तेजक के रूप में देखा जाता है। वे कभी भी बिना किसी लेयरिंग के शर्ट और जम्पर ड्रेस नहीं पहनते हैं।

2. टिप मुक्त देश:

इस अवसर पर कि आप दक्षिण कोरिया में किसी सर्वर के लिए सुझाव छोड़ते हैं, वे इसे नाराज कर देंगे। यहां परास्नातक आमतौर पर उत्कृष्ट वेतन दरों का भुगतान किया जाता है और आप वास्तव में कर्मचारियों को परेशान कर सकते हैं।

3. भोजन का सम्मान किया जाता है:

जब किसी के घर जाते हैं, तो यह जलपान को अस्वीकार करने और विशेष रूप से पोषण को पूरा नहीं करने के लिए पर्याप्त नहीं है। बोतलों में, बिस्ट्रोस और कैफे आप इसी तरह अपनी प्लेट पर पोषण छोड़ने के लिए परवरिश कर सकते हैं।

4. घूरना नहीं:

कोरियाई इसे व्यक्तिगत स्थान में एक व्यवधान के रूप में देखते हैं। स्थानीय लोगों से पूछताछ किए बिना फोटो खिंचवाने का प्रयास न करें।

5. कोई टैटू नहीं:

आपको बता दें कि दक्षिण कोरिया में टैटू के प्रति एक असामान्य विवाद है। टैटू कारीगरों द्वारा बनाया गया यहाँ गैरकानूनी है और बस पुनर्स्थापनात्मक विशेषज्ञों को 'शरीर के कलात्मक निर्माण' का प्रबंधन करने की अनुमति है। अब आप इस फोटो पोस्ट दोस्तों के बारे में क्या कहते हैं? मुझे इस पोस्ट के बारे में अपने जवाब और राय कमेंट बॉक्स में बताएं और इसे उन सभी के साथ साझा करें जिन्हें आप जानते हैं।

Related News