मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी मार्च में हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी शादी से पहले, आकाश स्विट्जरलैंड में सेंट मोरिट्ज़ में दोस्तों और परिवार के साथ तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह मनाएंगे और हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ बॉलीवुड सितारे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को हवाईअड्डे पर देखा गया।

हाल ही में अपनी स्पॉटिंग के दौरान, रणबीर ग्रे टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में डैपर लग रहे थे, आलिया नीले रंग के डेनिम के साथ एक ग्रे स्वेटर में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ आलिया ने ब्लैक बूट्स और रेड कलर का बैग कैरी किया।

बात करें करण की तो उन्हें लाल नीले रंग के ट्रैक के साथ स्वेटशर्ट में देखा गया था। उन्होंने ब्लैक गॉगल्स और एक लाल कैंडी बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया।

दिलचस्प बात यह है कि अफेयर की चर्चा में रहने वाली जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को भी एयरपोर्ट पर देखा गया और रिपोर्ट्स के अनुसार वे आकाश अंबानी की बैश के लिए जा रहे हैं।

आकाश और श्लोका 9 मार्च को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे और उनका विवाह समारोह बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के Jio वर्ल्ड सेंटर में होगा। शादी के बाद, दोनों के परिवार 10 मार्च को उसी स्थान पर एक मंगल पर्व की मेजबानी करेंगे, जिसके बाद 11 मार्च को रिसेप्शन किया जाएगा।

इस महीने की शुरुआत में, आकाश की शादी का जश्न एक डांडिया रात के साथ था, जिसे मुकेश अंबानी ने अपने मुंबई स्थित घर एंटीलिया में होस्ट किया था।

Related News