इंटरनेट डेस्क। नोरा फतेही का नाम कौन नहीं जानता। बॉलीवुड जगत में नोरा फतेही अपनी एक्टिंग और डांस के साथ साथ अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी आए दिन चर्चा में बनी रहती है। नोरा फतेही के लुक को अक्सर हर कोई कैरी करना चाहता है। हाल ही में नोरा फतेही एक बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दी इस ड्रेस पर हर किसी का दिल आ गया। अगर आप भी किसी डेट या पार्टी में नोरा कि इस ड्रेस को कैरी करने के लिया अगर आप इस ड्रेस को खरीदना चाहती है तो पहले इस ड्रेस के बारे में जान ले । आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं नोरा फतेही की इस बॉडीकॉन मेरी ड्रेस के बारे में विस्तार से -

हाल ही में नोरा फतेही का एक ग्रीन शेड की ड्रेस में ग्लैमरस लुक दिखाई दिया है। अगर आप भी नोरा फतेही की तरह इस ड्रेस को कैरी करना चाहती है और इसे खरीदने का मन बना रही है ताकि आपकी नोरा फतेही की तरह छा सके। तो आपको ये ड्रेस ऑनलाइन के माध्यम से खरीद सकती है। नोरा फतेही की यह ड्रेस बॉडी-स्कल्प्टिंग और स्ट्रेची मेश फैब्रिक से बनी हुई हैं। साथ में इस में सुपर सिंचेड फिट को देने के लिए कोर्सेट्री बॉन्डिंग लुक दिया गया। नोरा की इस आउटफिट को वैलेंटाइना लाइम एसिमेट्रिक कटआउट मिडी ड्रेस कहा जाता है।

अगर हम नोरा की ड्रेस की डिजाइन डिटेल्स की बात करें तो यह नियॉन लाइम ग्रीन शेड की है, जो ओज स्टाइल और ग्लैमर में आती है। नोरा की इस ड्रेस को बीच से कट-आउट के साथ वन-शोल्डर नेकलाइन का लुक भी दिया गया है। अगर आप भी नोरा की इस ड्रेस को खरीदना चाहती है तो ऑफ सीबी की वेबसाइट से आप इस ड्रेस को ₹16,152 (GBP 169) रूपये खर्च करके खरीद सकते है।

इस ड्रेस में अपने लोगों को कंप्लीट करने के लिए नोरा फतेही नहीं अपने बालों को खुला रखा तथा इसके साथ ही गोल्ड हूप इयररिंग्स पहने। अगर आप इस ड्रेस को कैरी करना चाहती है तो आप ऑनलाइन खरीदकर इसे केरी कर सकती है। और नोरा फतेही की तरफ स्टाइलिश लुक पा सकती है।

Related News