इंटरनेट डेस्क। लगातार बढ़ती स्मार्टफोन की लोकप्रियता के बीच आज हम आपके लिए लेकर आये हैं दो बेहतरीन स्मार्टफोन जो अपने आप में एक अलग खूबी के साथ बाजार में सबकी पसंद बने हुए हैं।

हमारी लिस्ट में शामिल हैं दो बजट स्मार्टफोन, जिनमें 'माइक्रो मैक्स यूनिट2 स्मार्टफोन' और कार्बोंन Opium एन7 स्मार्टफोन। हैं। दोनों स्मार्टफोन क्रमशः सबसे बड़ी स्क्रीन (7 हजार रेंज में) और कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स (6 हजार कीमत में) खूबी के साथ आते हैं।

माइक्रो मैक्स यूनिट2 स्मार्टफोन

6,999 रुपये की कीमत में आने वाला यह स्मार्टफोन 7 हजार की कीमत में बाजार में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले में बेहतर हैं। बता दे इस फोन का स्क्रीन इस रेंज के फोन में सबसे बड़ा हैं। ड्यूल सिम सपोर्ट इस फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर काम करता हैं। फोन को किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित किया गया हैं। 3जी कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इस फोन में 1 जीबी रैम, 1.3 गीगाह‌र्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2,000 एमएएच बैटरी दी गई हैं।

कार्बोंन Opium एन7 स्मार्टफोन

भारतीय मोबाइल कंपनी कार्बन के इस फोन की कीमत मात्र 5,999 रूपये हैं। यह कम दाम में एक बेहतरीन फीचर्स वाला फोन हैं जो यूज़र्स को पसंद आएगा। फोन एंड्रॉयड जेलीबीन पर काम करता हैं। इसके अलावा फोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया। हैं 512 एमबी रैम वाले इस फोन में 4 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई हैं। इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं जो ऑटो फोकस, वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स के साथ आते हैं।

Related News