आज हम आपको उन 5 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए 11 जुलाई से 13 जुलाई तक का समय काफी अच्छा रहेगा। इन राशियों की दिल की मुराद पूरी होगी और खुशखबरी भी मिलेगी। तो आइए जानते हैं इन 5 राशियों के बारे में।

मिथुन : व्‍यापार में पूर्व में किए गए निवेश के सकारात्‍मक परिणाम सामने आएंगे। ये समय मिथुन राशि वालों के पक्ष में ही रहने वाला है। व्यपार के संबंध में यात्रा के योग भी बन सकते हैं। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे।

कर्क : समाज में उच्‍च पद प्राप्‍त हो सकता है। पुराने दोस्त से मुलाक़ात हो सकती है और काम में आपको अपने पार्टनर का भी पूरा सहयोग मिलेगा। किसी सहकर्मी की आप काम में सहायता करेंगे। आपको कोई कीमत उपहार भी मिल सकता है।

तुला : सरकारी कार्यों में आपको सफलता मिल सकती है। आप जिस भी काम को मन लगा कर करेंगे वो अवश्य ही पूरा होगा। आध्‍यात्‍म और दर्शन के प्रति रुझान बढ़ेगा। किसी ऐसे से मुलाक़ात हो सकती है जिसका आपको इंतजार है।


वृश्चिक : नए संपर्कों का लाभ मिलेगा। जायदाद संबंधी मसले हल हो सकते हैं। धन प्राप्ति के नए रास्‍ते खुल सकते हैं। ये समय आपके लिए काफी लकी है इसलिए इसका जमकर फायदा उठाएं। यदि कोई काम काफी टाइम से अटका हुआ है तो वो भी पूरा होगा।

मकर : प्रेम संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी। साथी के साथ नजदीकियां बढ़ेगी और प्यार और भी गहरा होगा। धार्मिक कार्यों की ओर रुझान बढ़ेगा। भौतिक साधनों में बढ़ोतरी हो सकती है। यात्रा शुभ रहेगी।

Related News